53 साल की उम्र में पामेला एंडरसन ने छठी बार रचाई शादी


 
पॉप्युलर 'बेवॉच' स्टार और अमेरिकन ऐक्ट्रेस पामेला एंडरसन एक बार फिर अपनी छठी शादी को लेकर चर्चा में छाई हैं। 53 साल की पामेला अपने ही बॉडीगार्ड डैन हेहर्स्ट से शादी रचा ली है और यह जानकारी उन्होंने खुद शेयर की है।

डेली मेल से बातचीत में पामेला ने अपने बॉडीगार्ड से प्यार और शादी को लेकर कुछ बातें कही हैं। पामेला ने इस बातचीत में कहा, 'मैं प्यार में हूं। हमने क्रिसमस की शाम शादी रचाई, जहां हम दोनों की फैमिली का आशीर्वाद मिला। हम जिन्हें भी जानते हैं वे हमारी इस शादी को लेकर काफी खुश हैं।'

पामेला ने अपनी इस शादी के अंत तक चलने की उम्मीद जताई है। उन्होंने इस बारे में बातें करते हुए कहा, 'हमने उस प्रॉपर्टी पर शादी रचाई जो मैंने अपने ग्रैंड पैरंट्स से 25 साल पहले खरीदी थी। यह वही जगह है जहां मेरे पैरंट्स ने शादी रचाई थी और वे आज तक साथ हैं। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं गोल घूमकर आई हूं।'

पामेला ने आगे कहा, 'मैं ठीक उस जगह हूं जहां मैं रहना चाहती थी- उस आदमी की बाहों में जो मुझसे सच्चा प्यार करता है।' कोरोना की वजह से पामेला अपनी इस शादी में मेहमानों को नहीं बुला पाईं।

पामेला और डैन की मुलाकात पिछले साल COVID-19 को लेकर लॉकडाउन की शुरुआत में हुई थी, जहां दोनों को एक-दूसरे से पहली नजर में ही प्यार हो गया और तब से वे एक-दूसरे के साथ हैं।

Source : Agency

5 + 6 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004